Reader's Choice

अब इंदौर में होगा डांस का धमाल, शुरू होने वाला है यह बड़ा डांस कॉम्पिटिशन

Readers Choice :-

मध्यप्रदेश के सभी डांसरों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. जी हाँ, प्रदेश के ऐसे डांसर जो अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाना चाहते है, लेकिन उन्हें इसके लिए अभी तक कोई बड़ा मंच नहीं मिला है. ऐसे डांसरों को अपने डांस का जलवा दिखाने का एक बेहतरीन मौका मिलने जा रहा है. दरअसल इंदौर में जल्द ही एक बहुत बड़ा डांस कॉम्पिटिशन शुरू होने वाला है. इस डांस कॉम्पिटिशन का नाम है ‘The Next Dancing Sensation’. ख़ास बात यह है कि इस डांस कॉम्पिटिशन को जज करेंगे मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे, जिन्हें लोग धर्मेश सर के नाम से जानते है. धर्मेश इस कॉम्पिटिशन के ग्रैंड फिनाले में जज होंगे. जितने भी डांसर फिनाले तक पहुंचेंगे, उन्हें मौका मिलेगा धर्मेश सर के सामने अपने डांस जलवा दिखाने का.

 

 

शुरू होने वाले है ऑडिशन

इस कॉम्पिटिशन के लिए ऑडिशन शुरू होने वाले है. इस कॉम्पिटिशन के लिए इंदौर में 9 दिसम्बर को ऑडिशन होगा. इंदौर के अलावा जबलपुर, ग्वालियर, भोपाल, होशंगाबाद सहित प्रदेश के कई शहरों में इस डांस कॉम्पिटिशन के ऑडिशन होने वाले है. कॉम्पिटिशन के ऑडिशन और सेमीफाइनल को जज करेंगे DID फेम शक्ति पाल. इस शो के ऑडिशन  या फिर शो से जुडी अन्य जानकारी सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक या इंस्टाग्राम पर उपलब्ध है.

 

 

3 फरवरी को होगा फिनाले

बता दे कि इस शानदार डांस कॉम्पिटिशन का सेमीफाइनल 2 फरवरी 2018 को होगा, वहीँ शो का फिनाले 3 फरवरी 2018 को इंदौर के बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में होगा. इस कॉम्पिटिशन को जीतने वाले प्रतिभागी को इनाम के रूप में 1 लाख 21 हजार रुपए दिए जाएँगे.

 

Source :- PJ PRODUCTION

 

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

एक दूसरे के हुए भारती और हर्ष, राखी ने किया नागिन डांस, देखें विडियो

रिवर्स ऑर्डर में हुई थी फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग, रणबीर थे इसकी वजह

2 बच्चो की मां डिम्पल कपाडिया के दीवाने हो गए थे शादीशुदा सनी देओल, शादी तक पहुँच गई थी बात