Reader's Choice

शादी की पहली रात कभी ना करें यह गलतियां

Reader’s Choice

शादी एक ऐसा रिश्ता है, जिसमे हर शख्स को एक ना एक दिन बंधना ही पड़ता है. वैसे शादी के नाम से ही हर कोई नर्वस हो जाता है. जब से शादी की तारीख तय होती है तब से लेकर शादी हो जाने के कुछ दिनों बाद तक हम नर्वस रहते है, खासकर शादी के बाद पड़ने वाली पहली रात. कहते है ना फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन. वैसे यह रात हर किसी के लिए बहुत खास होती है. इसलिए जरुरी है कि इस रात को खास बनाया जाएँ और नर्वस होकर गलतियां ना करें. अपनी जिंदगी को एक खुशहाल जिंदगी बनाने के लिए आपको पहली रात में जो काम करने हैं आज हम आपको बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं.

 

परिवार की बुराई या कमजोरी

इस बात का हमेशा ध्यान रखे कि शादी की पहली रात को अपने पार्टनर से कभी भी अपने परिवार की कमजोरी को लेकर बातचीत ना करें. ऐसा करने से आपके पार्टनर के मन में आपके परिवार के प्रति एक ऐसी धारणा बन जाती है जो लम्बे समय तक बनी रहती है. इसके अलावा पहली रात को कभी भी अपने पार्टनर के परिवार की बुराई नहीं करे, क्यों कि ऐसा करने से आपकी पहली रात ख़राब हो सकती है. इसलिए शादी के बाद पहली रात को अपने पार्टनर से सिर्फ प्यार वाली बात करनी चाहिए ना कि अपने परिवार की कमजोरियों को लेकर.

 

जल्दबाजी ना करें

शादी के बाद पहली रात को रोमांस करने में कोई जल्दबाजी ना करे, क्यों कि ऐसा करने से आपके पार्टनर के मन में आपके प्रति गलत धारणा बनती है. पहले अपने पार्टनर से थोड़ी दिल की बातें करें, उसके दिल की बात को जानकर फिर रोमांस की शुरुआत करें.

 

अतीत की बात ना करें

शादी के बाद पहली रात को अपने पार्टनर से उसके अतीत को लेकर कभी भी बात ना करे और ना ही कभी अपने अतीत के बारे में उसे बताए ऐसा करने से आपका पार्टनर नाराज हो सकता है, आपको अपने पार्टनर से सिर्फ प्यार भरी बातें करनी चाहिए. इससे आपके पार्टनर का प्यार आपके लिए और भी बढ़ जाएगा.

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

गंदी फ़िल्में देखने वालों एक बार पढ़ लो इसके नुकसान

प्रेम की दीवानी दीपिका मस्तानी

चाणक्य के अनुसार यह 5 बातें लोगों को बताने वाले हमेशा सहते है अपमान