Reader's Choice

गुजरात चुनाव स्पेशल : बीजेपी ने उतारी कद्दावर नेताओ की फौज

Reader’s Choice :-

 

गुजरात चुनाव इन दिनों पूरे सबाब पर पर अगर ये कहे कि देश के दोनों प्रमुख दल इस चुनाव में अपना शक्ति प्रदर्शन करने पर अमादा हैं तो कोई बेमानी नहीं होगी. लेकिन अगर गुजरात चुनाव में पार्टियों के प्रदर्शन की बात करे तो बीजेपी पूरी तरह चुनाव में हावी नजर आ रही हैं. जहाँ कांग्रेस अपने कुछ एक बड़े नेताओ के दम पर इस चुनाव में उतरी हैं वहीँ भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात चुनाव में अपने कद्दावर नेताओ की पूरी फौज को उतार दिया हैं और इस चुनाव में जीत को अपनी झोली में डालने में कोई कसार नहीं छोड़ रही हैं.

 

कद्दावर नेताओ से भरी बीजेपी की फौज

अगर बात करे भारतीय जनता पार्टी की गुजरात चुनाव में जीत की तैयारी की, तो आपको बता दे कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी कद्दावर नेताओ को इस चुनाव प्रचार में उतार दिया हैं. इस चुनावी दंगल में 182 सीट में से एक भी ऐसी सीट नहीं हैं जहाँ बीजेपी ने अपना प्रमुख चेहरा न उतारा हो. साथ ही साथ बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी अपने सभी केन्द्रीय मंत्रियो के साथ इस चुनावी अखाड़े में कूद गये हैं, और इस चुनाव में बीजेपी की जीत को सुनिश्चित करना चाहते हैं.

 

बीजेपी को मिलेगा जेडीयू का साथ

इस गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत की उम्मीदे जेडीयू के समर्थन के चलते हो बढ़ जाती हैं. दरअसल नितीश कुमार की अध्यक्षता वाली जेडीयू भी गुजरात चुनाव में उतर रही हैं, गौरतलब हैं कि लगभग 50 से अधिक सीटो पर नितीश कुमार की जेडीयू चुनाव लड़ेगी. आपको बता दे कि बिहार चुनाव के 6 महीने बाद ही नितीश कुमार की जेडीयू ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन लेते हुए महागठबंधन को तौड दिया था. ऐसे में अब जेडीयू का गुजरात चुनाव में उतरना भारतीय जनता के लिए फायदेमंद साबित होगा.

 

ये भी पढ़े 

 

गुजरात चुनाव स्पेशल : मोदी बनेंगे जीत का मूलमंत्र

डर्टी पॉलिटिक्स- सामने आई हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी

बीजेपी की चाल में फंसी कांग्रेस, गुजरात में आई बैकफुट पर