Reader's Choice

गुजरात चुनाव स्पेशल : मोदी बनेंगे जीत का मूलमंत्र

Reader’s Choice :-

 

इन दिनों गुजरात चुनाव में शियासत गरमाई हुई हैं लेकिन इस गरमाए हुए माहौल का सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को होता हुआ नजर आ रहा हैं. जहाँ पहले अपने तीन नेताओ के कांग्रेस पार्टी में मिल जाने से भारतीय जनता पार्टी कमजोर नजर आ रही थी वहीँ अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात चुनाव के दंगल में उतर जाने से बीजेपी मजूबत स्थिति में आ गई हैं. इस चुनावी दंगल में PM मोदी जहाँ बीजेपी के लिए तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं वहीँ विपक्ष की हालत खस्ता होती हुई नजर आ रहीं हैं. और अब भारतीय जनता पार्टी की इस चुनवी दंगल में विजय तय मानी जा रहीं हैं. आइये आपको बताते हैं किस तरह प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए उतर जाने से बीजेपी का पलड़ा भारी हुआ.

 

चाय बेचने वाली बात को बनाया हथियार

प्रधानमंत्री मोदी एक कुशल राजनीतिज्ञ हैं और वे इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि सही मुद्दों का सही तरह से इस्तेमाल कैसे करना है. ऐसे में हाल ही में PM नरेन्द्र मोदी ने चुनाव प्रसार के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षीय पार्टी उनकी गरीबी का मजाक न बनाए. मोदी ने अपनी रेली में यह भी कहा कि हाँ मैंने चाय बेचीं हैं, पर मैंने देश को नहीं बेचा हैं, इसलिए मेरा कांग्रेस पार्टी से अनुरोध हैं कि गरीब मूल के लोगो का मजाक ना बनाए. PM मोदी की यह बात गुजरात की जनता के दिल में एक बार फिर से घर कई गई हैं और माना जा रहा है कि PM मोदी की यह रेली गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत में अहम् भूमिका निभाएगी.

 

मोदी की सभाए बनेंगी जीत का मूलमंत्र

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात चुनाव का मोर्चा अब अपने हाथ में ले लिया हैं और अब वे गुजरात में सभाए करेंगे. गौरतलब हैं कि इन सभाओ की शुरुआत सोमवार से शुरू हो गई हैं. बीजेपी के स्टार प्रचारक नरेन्द्र मोदी गुजरात में सोमवार को अपनी सभा में दिए अपने भाषण से लोगो के दिल में जगह बना चुके हैं. अपने आप को गरीब का बेटा बताते हुए उन्होंने चुनाव में बीजेपी का माहौल बना दिया हैं. और माना जा रहा हैं कि PM मोदी की आने वाली सभाएं गुजरात चुनाव में बीजेपी की दावेदारी को मजबूत करेंगी.

 

ये भी पढ़े 

 

डर्टी पॉलिटिक्स- सामने आई हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी

बीजेपी की चाल में फंसी कांग्रेस, गुजरात में आई बैकफुट पर

पीएम मोदी ने फिर किया नोटबंदी जैसा नया धमाका!