नहीं सुलझी अम्मा की मौत की पहेली, आखरी दिनों का विडियो हुआ रिलीज

Reader’s Choice :-

 

इन दिनों जहाँ हर तरफ भाजपा और कांग्रेस की बात हो रही हैं वहीं दक्षिण की राजनीती भी अपने आप में एक अलग ही तरह के पहलु को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. और यह पहलु कोई छोटा मोटा नहीं हैं बल्कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत राजनेता जे. जयललिता का हैं. दरअसल हाल ही में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता उर्फ़ अम्मा के अंतिम दिनों का वीडियो जारी किया गया हैं. इस अम्मा अपने अंतिम दिनों में अपोलो अस्पताल के बैड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही में वे कुछ पीती हुई भी दिखाई दे रही हैं. हालाँकि इस विडियो के आते हैं तमिलनाडु का राजनीतिज्ञ माहौल गरमा गया हैं.

 

आखिर किसने जारी किया यह वीडियो

आपको बता दे कि इस समय तमिलनाडु में चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में दिनाकरन गुट की और से एक इमोशनल दांव खेला गया हैं और इस गुट ने ही इस विडियो को जारी किया हैं. आपको बता दे कि इस समय चुनाव की आचार सहिता चल रही हैं, और ऐसे में चुनाव आयोग ने इस मुद्दे पर कारवाही करने की और इशारा किया हैं. चुनाव योग के अनुसार इस तरह का विडियो आचार  सहिंता का उल्लंघन हैं और ऐसे समय में इस तरह का विडियो जारी नहीं किया जाना चाहिए था. आपको बता दे कि इस समय तमिलनाडु के आर के नगर में उपचुनाव की आचार सहिंता चल रही हैं.

 

तमिलनाडू के अपोलो अस्पताल में भर्ती थी अम्मा

आपको बता दे कि अपने निधन से पहले तमिलनाडु की पूर्वमुख्यमंत्री जयललिता अपोलो अस्पताल में भर्ती थी. उन्हें काफी दिनों तक डॉक्टर की देखरेख में रखा गया था. आपको बता दे कि अम्मा लगभग 75 दिन अपोलो अस्पताल में भी भर्ती थी और बीते साल 5 दिसंबर को उनका निधन हुआ था. अम्मा को निधन के बाद चेन्नई के मरीना बीच पर दफनाया गया था. आपको बता दे कि जयललिता की समाधि एआईएडीएमके के संस्थापक और जया के मेंटर MGR के पास ही बने गई.

 

ये भी पढ़े

गुजरात के ऐसे गाँव जहाँ भगवान नहीं, बल्कि पूजे जाते हैं शेर, मोर और सांप

डर्टी पॉलिटिक्स- राजनीति चमकाने के लिए आदिवासी बेटियों को किया बेआबरू

महिलाओं के ये 5 सीक्रेट, जो वह अक्सर अपने पति से छिपाती है