Reader's Choice

अब शादी करेंगे पंड्या, क्रिकेट थीम पर कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट

Readers Choice

भुवनेश्वर कुमार, जहीर खान, विराट कोहली के बाद अब एक और भारतीय क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. जी हां यह भारतीय क्रिकेटर है हार्दिक पंड्या के भाई, आईपीएल और इंडिया-ए टीम के स्टॉर क्रिकेटर कुणाल पंड्या. जी हां कुणाल पंड्या जल्द ही मुम्बई की पंखुरी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है.

 

27 दिसम्बर को होगी शादी

 

शादी आगामी 27 दिसम्बर को होगी. इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के स्टॉर शामिल होंगे. एक समाचार पोर्टल से बात करते हुए कुणाल ने कहा कि शादी में क्रिकेट जगत से जुड़े लोग और उसके परिवार के सदस्यों के करीबी दोस्त शामिल होंगे.

 

प्री-वेडिंग फोटोशूट

हाल ही में इस कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है. कृनाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटो को पोस्ट किया है. खास बात यह है कि प्री-वेडिंग फोटोशूट थीम क्रिकेट पर आधारित थी. फोटो में कुणाल और पंखुरी हेलमेट, ग्लब्स, बैट, बॉल और स्टंप के साथ नजर आ रहे है. फोटो में कृनाल का पंखुरी प्रेम और क्रिकेट प्रेम दोनों नजर आ रहा है.

 

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी मुलाकात

बता दे कि कुनाल और पंखुरी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच एक दुसरे की तरफ झुकाव बढ़ने लगा और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

 

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

3 बार दोहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं रोहित, जानिए तीसरा दोहरा शतक क्यों है सबसे खास

विराट से पहले यह 6 क्रिकेटर भी कर चुके है बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी

एक हुए विरूष्का, देखिए सगाई, मेहँदी और शादी के फोटो