Reader's Choice

10 साल बड़ी और पहले से 2 बच्चो की माँ हैं धवन की पत्नी, जानिए प्यार की अनोखी कहानी

Reader’s Choice :-

 

सचिन और सहवाग के जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की नई सलामी जोड़ी बन चुकी रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी अक्सर ही धमाल करती हैं. और अगर बात करे धवन की बल्लेबाजी की तो जैसे जैसे समय बितता जा रहा है,धवन और भी ज्यादा अच्छे रंग में बल्लेबाजी करते जा रहे हैं. अपनी बल्लेबाजी को एक नए स्तर पर ले जा चुके धवन को प्यार से लोग गब्बर के नाम से जानते हैं, उनके सारे दोस्त उन्हें इसी नाम से पहचानते हैं. पर क्या आपको गब्बर यानि हमारे प्यारे धवन की लवस्टोरी के बारे में पता हैं. अगर नहीं तो अपको बता दे कि धवन की पत्नी आयशा उनसे 10 साल बड़ी हैं, तो आइये जानते हैं धवन और उनकी पत्नी आयशा की प्यारी से लव स्टोरी के बारे में.

 

पहले से 2 बच्चो की मां आयशा हैं धवन से 10 साल बड़ी

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शिखर धवन की पत्नी आयशा उनसे 10 साल बड़ी हैं, साथ ही आयशा की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले आयशा की शादी एक बिजनेसमैंने से हुई थी, जिनसे आयशा के दो बच्चे भी हैं, इन बच्चो के नाम रिया और अलियाह हैं. इसके बावजूद भी धवन ने आयशा से शादी की. लेकिन इस प्यार की कहानी इतनी आसान नहीं थी, क्योकि इस शादी के लिए शिखर धवन को अपने परिवार के साथ साथ आयशा को भी मानना था. इसके साथ ही में शिखर को अपने क्रिकेट करियर का भी ध्यान रखना था. लेकिन इन सब मुसीबतों को लाँघ कर शिखर धवन ने आयशा से शादी की.

 

फेसबुक के जरिये मिले आयशा और धवन

अगर कहे कि शिखर धवन और आयशा की स्टोरी काफी फ़िल्मी हैं तो इसमें कोई बेमानी नहीं होगी. दरअसल एक बार शिखर धवन और उनके साथी खिलाडी हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे, तभी धवन ने हरभजन की प्रोफाइल में एक लड़की की फोटो देखी. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि आयशा थी. धवन ने भी आयशा को रिक्वेस्ट भेज दी, पर उन्हें उम्मीद नहीं थी की आयशा उनकी रिक्वेस्ट को अक्सेप्ट करेंगी. क्योकि आयशा आस्ट्रेलिया की एक बॉक्सर थी और धवन उन दिनों क्रिकेट में अपना करियर बनाने में लगे हुए थे. लेकिन उम्मीद से उलट आयशा ने धवन की रिक्वेस्ट अक्सेप्ट की और दोनों में बातो का सिलसिला चालू हुआ. धीरे धीरे दोनों की मुलाकाते होने लगी, मुलाकाते दोस्ती में बदली और दोस्ती प्यार में बदल गई. धवन ने आयशा से दिल की बात कही और आयशा भी मान गई. लेकिन अपने करियर को बनाने में लगे धवन ने थोडा समय माँगा. इस बिच धवन ने घर वालो को भी राजी कर लिया और 30 अक्टूबर, 2012 को धवन और आयशा शादी के बंधन में बंध गए. धवन और आयशा का एक बेटा हैं जिसका नाम जोरावर हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे

 

ये भी पढ़े

3 बार दोहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं रोहित, जानिए तीसरा दोहरा शतक क्यों है सबसे खास

शेम्पू के एड से शुरू हुआ प्यार, कपडे के एड तक पहुंचकर हुई शादी, ऐसी थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

वैज्ञानिकों ने बताया पढ़े हुए को ज्यादा समय तक याद रखने का आसान तरीका