Reader's Choice

एक हुए विरूष्का, देखिए सगाई, मेहँदी और शादी के फोटो

Readers Choice

आखिरकार 4 साल के अफेयर के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए. 11 दिसंबर को दोनों की शादी हुई. यह शादी इटली के फ्लोरेंस में हुई. इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद रहे.

 

 

विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया. इनके फैन्स प्यार से इस जोड़ी को ‘विरूष्का’ बुलाते है.

 

 

अमिताब बच्चन, सचिन तेंडुलकर, शाहरुख खान, आमिर खान सहित कई सेलिब्रिटीज और आम लोगों ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी.

 

 

शादी के दो अलग-अलग रिसेप्शन होंगे. पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा, वहीँ दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा. विराट-अनुष्का की शादी से जुडी कई साड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

 

विराट और अनुष्का की शादी पंजाबी और नॉर्थ इंडियन स्टाइल में हुई. शादी पूरी तरह से हिंदू रीति रिवाज से हुई. सूत्रों के अनुसार ‘विरूष्का’ की शादी अनुष्का के पारिवारिक गुरु के निर्देशन में हुई.

 

 

वरमाला के समय की जो तस्वीरें सामने आई है, उसमे विराट ने कलगी वाली पगड़ी और स्टाइलिश शेरवानी पहनी है, जबकि अनुष्का एम्ब्रोइडेड ट्रेडिशनल लहंगा, इंडियन जूलरी और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं.

 

पढ़िए और भी मजेदार खबरें

अमीर घरानों से संबंध रखती है इन क्रिकेटर्स की बीवियां, देखना न भूलें !

क्या आप जानते है भारतीय क्रिकेटर,सोनू, चीकू और ऐश को, नहीं तो यहाँ मिलिए

कोहली ही नहीं शायद ही कोई तोड़ पाए सचिन के यह रिकॉर्ड