इस ट्रिक से पढ़ सकते हो किसी की भी व्हॉटसऐप चैट

0
10

आज कल हर व्यक्ति के पास स्मार्टफोन होता है और उसमे व्हॉटसऐप भी होता है. हमारे आस-पास शायद ही कोई व्यक्ति हो जिसके पास स्मार्टफोन हो और वह व्हॉहटसऐप का यूज नहीं करता हो. शायद यही कारण है कि आज पूरी दुनिया ने करीब 100 करोड़ से ज्याादा लोग चैट के लिए व्हॉशट्सऐप का इस्तेूमाल कर रहे हैं. हालाँकि सोशल मीडिया के फायदों के साथ उसके नुकसान भी है. इसके कारण रिश्तों में दूरियां तो बढ़ ही गई है साथ ही अपने प्रेमी या प्रेमिका द्वारा बेवफाई का खतरा भी बढ़ने लगा है.

 

पढ़ सकते हैं दूसरों के व्हॉटसऐप मैसेज

आजकल युवा अपने पार्टनर को धोखा देकर किसी और व्यपक्तिे से व्हॉटट्सऐप पर चैट करते हैं. इसके लिए वह अपने फ़ोन में पासवर्ड लगा देते या फिर चैट डिलीट कर देते है, जिससे उन्हें रंगे हाथों पकड़ना भी मुश्किल होता है. ऐसे में अगर आपको भी लगता है कि आपका पार्टनर आपसे छुपाकर किसी और से बात कर रहा है और आप उन्हें रंगे हाथ पकड़ना चाहते हो तो आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने वाले है, जिसकी मदद से आप किसी की भी व्हॉ ट्सऐप चैट पढ़ सकते हो.

 

Whatscan ऐप करें इनस्टॉल

इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोदर में जाकर Whatscan नाम की ऐप इंस्टॉ ल कर लीजिए. इसके बाद आप जिस पर नजर रखना चाहते है, उसका मोबाइल ले और व्हॉलट्सऐप ओपन करे. इसके बाद उसमें दिए गए WhatsApp Web के ऑप्श न पर क्लिएक करें जहां पर आपका कैमरा ऑन हो जाएगा. इसके बाद अपने मोबाइल में Whatscan ऐप को ओपन करे और उस पर एक बार कोड दिखाई देगा जिसे आपको स्कैकन करना है. ऐसा करने से उसका मोबाइल आपके मोबाइल से कनेक्ट हो जाएगा और आप उसके भेजे गए मैसेज को पढ़ पाएंगें.

source:- youngisthan