Religious

PM मोदी की कुंडली में हैं गजकेसरी योग, आगे भी जारी रहेगा जीत का सिलसिला

Religious :-

 

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बदोलत एक बार फिर भाजपा गुजरात चुनाव में जित का परचम लहराने में कामयाब रही. एक बार फिर PM मोदी के प्रचार की कमान सँभालने का असर चुनाव परिणाम पर पड़ा और भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस को पटखनी देते हुए अपनी सरकार बना ली हैं. लेकिन माना जाता रहा हैं कि भाजपा की हर जीत में उसका मुख्य फेक्टर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही रहे हैं, पर मोदी जी इसका श्रेय पूरी पार्टी और उसके कार्यकर्ताओ को देते हुए आये हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं नरेन्द्र मोदी की हर बार भाजपा को जीत दिलाने के लिए उनकी कुंडली का भी अहम् योगदान रहा हैं, यह हम नहीं कई जाने माने एस्त्रोलोजिस्ट भी मान चुके हैं. आये जानते हैं वे कौन से योग हैं जो नरेंद्र मोदी के साथ साथ भाजपा की जीत को प्रबल करते हैं.

 

मोदी की कुंडली में हैं गजकेसरी का पूर्ण योग

अगर बात करे प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली की तो इसमें पूर्ण राजयोग दिखाई पड़ता हैं, जहाँ उनकी कुंडली के लग्न में चन्द्र और चतुर्थ में वृहस्पति के कारण गजकेसरी योग बन चूका हैं, आपको बता दे कि गजकेसरी योग पुर्णतः एक राजनेता का युग माना जाता हैं. हालाँकि ऐसा नहीं है कि गजकेसरी योग केवल नरेन्द्र मोदी की कुंडली में ही बना हैं बल्कि यह कई राजनेताओ की कुंडली में बना है. लेकिन PM मोदी की कुंडली में गजकेसरी योग के साथ में शुक्र भी हैं, जो कि एक साथ होना काफी दुर्लभ माना जाता हैं. और उनकी कुंडली में यह दशा आने वाले 2022 तक रहेगी, ऐसे में उनका आने वाले सालो में राजनितिक स्तर काफी ऊँचा हो जाएगा. इसके साथ ही आने वाले सालो में वे और भी ज्यादा बड़े राजनेता के रूप में नजर आएंगे.

 

अभी आगे हैं 2019 लोकसभा चुनाव

आपको बता दे कि साल 2014 में बीजेपी की सरकार ने लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर के साथ में जीत दर्ज की थी. और भारत को प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी मिले थे. अब बीजेपी सरकार अपने कार्यकाल के 3 सालो से ज्यादा का समय पूरा कर चुकी हैं, जहाँ PM मोदी के नेतृत्व में विकास के कार्य हुए हैं. इसके साथ ही सरकार ने नोटबंदी और GST जैसे कई बड़े फैसले लिए, जिसका सीधा असर आम जतना पर पड़ा. बावजूद इसके लोगो ने हर बार PM मोदी का साथ दिया और हर बार बीजेपी को जीत दिलाई. और ऐसे में माना जा रहा हैं कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ में विजय प्राप्त करेगी और एक बार फिर नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेगे.

 

ये भी पढ़े 

विजय तिलक के साथ बीजेपी की बहार, लगातार 22 साल बाद फिर से मोदी सरकार

भाजपा को हार के भंवर से बाहर निकाल लाए मोदी, बने बाजीगर

मृत्यु शैया पर लेटे हुए भीष्म पितामह ने स्त्रियों को लेकर बताई थी यह गुप्त बातें