बिग बॉस 11- अर्शी खान को लेकर हुए चौकाने वाले खुलासे

0
12

इन दिनों बिग बॉस 11 लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी शो में भरपूर विवाद देखने को मिल रहे है. इस बार सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में अर्शी खान बनी हुई है. शो के शुरुआत में कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे की हमदर्द बनी अर्शी अब उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बनी हुई हैं. अर्शी अपनी हरकतों के कारण शो के जरिए अच्छी खासी फुटेज लेती नजर आ रही हैं.

Image result

गौरतलब है कि आर्शी पाकिस्तान की मॉडल है. वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के संबंध बनाने के दावा भी कर चुकी है. हालाँकि हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक अभिनेत्री ने अर्शी खान को लेकर खुलासा किया कि आर्शी खान ने बिग बॉस में आने के लिए एक नहीं बल्कि कई झूठ बोले.

शाहिद अफरीदी से कभी नहीं मिली आर्शी

Image result for arshi khan and shahid afridi

खुलासा करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि अर्शी ने बिग बॉस में आने के लिए कई झूठ बोले हैं. आर्शी का अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा झूठा है. अभिनेत्री का कहना है कि अर्शी अफरीदी से मिलना तो दूर आजतक कभी बात भी नहीं कर पाई है.

चल रहे है क्रिमिनल केस

Image result for arshi khan

अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए कहा कि अर्शी पर 10 क्रिमिनल केस दर्ज हैं. इसमें सबसे बड़ा और विवादित आरोप न्यूड होकर अपने शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिंग बनवाने का लगा हुआ हैं.

हो चुकी है शादी

Image result for arshi khan

इसके अलावा मीडिया में अर्शी खान की शादी की खबरें भी आ रही है. खबरों की माने तो अर्शी ने 50 साल के आदमी से शादी भी की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here