Entertainment

“टाइगर..” से फिर जिन्दा हुए सलमान

बॉलीवुड के दबंग  अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा हैं सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में जहाँ सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट टाइगर के किरदार में हैं, वहीं फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ टाइगर की लव इंटरेस्ट और आईएसआई एजेंट जोया के किरदार में हैं. फिल्म में जहाँ आपको धमाकेदार एक्शन दिखाई देगा, वहीं फिल्म की कहानी भी आपको पसंद आएगी. फिल्म अभी से ही दर्शको के दिलो को छु रही है. अगर आप फिल्म एक बार देखेंगे तो आप चाहेंगे की इस फिल्म को बार बार देखने जाए.

 

सलमान खान का शानदार एक्शन

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान  की फिल्म टाइगर जिन्दा हैं में शानदार एक्शन दिखाया गया हैं. यह एक्शन पूरी तरहा हॉलीवुड की फिल्मो को टक्कर देता हैं. वहीं फिल्म में सलमान का अभिनय आपका दिल छू लेगा. फिल्म में दिखाई गई सलमान खान और कैटरीना कैफ की बॉन्डिंग आपको रियल लगती हैं. हालाँकि दोनों ने पिछले कई सालो से एक दुसरे के साथ में काम नहीं किया था, लेकिन एक बार फिर दोनों की जोड़ी ने साथ में धमाकेदार वापसी की हैं. फिल्म में परेश रावल और अंगद बेदी भी अपनी दमदार परफोर्मेंस से सबका दिल जितने में कामयाब रहते हैं. वहीं एक बार फिर यह कहना गलत नहीं होगा कि अली अब्ब्बास जफ़र एक शानदार निर्देशक हैं. जिस तरह उन्होंने फिल्म को निर्देशित किया हैं वो आपको पूरी तरह बांधे रखता हैं.

 

सलमान की शानदार वापसी

लगातार बॉक्स ऑफिस पर हिट पर हिट देते आ रहे सलमान खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाईट ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था. फिल्म सलमान खान के करियर की फ्लॉप फिल्मो में शामिल हुई थी. लेकिन अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए फिल्म टाइगर जिन्दा हैं से सलमान ने धामकेदार वापसी की है. फिल्म में न केवल उनका अभिनय शानदार हैं बल्कि उनके द्वारा किये गए एक्शन सिक्वेंस आपको दांतों तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर कर देंगे. तो यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म टाइगर जिन्दा हैं से सलमान अभी जिन्दा हैं.

 

ये भी पढ़े

Bigg Boss 11 : विकास ने किया आकाश को KISS, कार्यवाई करेंगे सलमान

हनीमून के बाद विराट के साथ ससुराल पहुंची अनुष्का, फोटो हुई वायरल

अपने ही घर से बेघर हुई सीनियर अभिनेत्री सारिका