सोमी अली से हो जाती सलमान की शादी अगर कहानी में न आता ये ट्विस्ट

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते हैं वे बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म रिलीज होते ही सुपर डुपर  हिट हो जाती हैं. सलमान के फेंस उनकी फिल्मो को जितना पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ से जुडी खबरों को जानने में भी रूचि रखते हैं. इतना ही नहीं सलमान के सभी फैन्स बस इस ही बात के विषय में बात करते हैं कि आखिर सलमान की शादी कब होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान ने शादी क्यों नहीं की. क्या सालमन शादी नहीं करना चाहते हैं या सलमान के जीवन में एसी कोई लड़की नहीं आई जिससे सलमान शादी करे. तो आपको बता दे कि तो आपको बता दे कि सलमान के जीवन में एक ऐसी लड़की आई थी जिससे वे शादी करना चाहते थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ की सलमान की शादी नहीं हो सकी.

 

सोमी अली से करना चाहते थे शादी

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता जब अपने करियर के सफल दौर में थे तब उन्हें सोमी अली से प्यार हुआ, सोमी अली और सलमान के प्यार के बारे में उनके घरवालो तक को पता चल गया था. सभी इस रिस्ते के लिए राजी भी थे, सलमान और सोमी भी एक दुसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन सलमान उस समय की मिसवर्ल्ड ऐश्वर्या राय की और आकर्षित हुए. इसी के चलते सोमी और सलमान अलग हो गए, इस बात का सोमी को इतना गहरा झटका लगा की वे भारत छोड़कर चली गई. ऐसे में सलमान और सोमी का बसता हुए घर टूट गया,अगर यहाँ कहां जाए कि अगर सलमान की लाइफ में ऐश्वर्या नहीं आती तो आज सलमान की शादी हो चुकी होती.

 

ऐश्वर्या से भी रिश्ते का हुआ अंत

आपको बता दे कि सोमी के बाद सलमान का दिल ऐश्वर्या पर आया, सलमान खान ऐश्वर्या के करीब आ गए और उन्होंने अपने जाना पहचान वाले फिल्म मेकर्स से ऐश्वर्या की सिफारिस भी शुरू कर दी. सलमान के चलते ही ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम मिली. इस फिल्म ने ऐश्वर्या के करियर को उंचाई पर पंहुचा दिया. लेकिन सलमान का रिश्ता ऐश्वर्या से भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और काफी दुखद तरीके से दोनों के रिश्ते का अंत हुआ. आज ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं,अपनी बच्ची और अपने परिवार के साथ में ऐश्वर्या काफी खुश हैं. वहीं सलमान आज 50 साल की उम्र के बाद भी सिंगल हैं.