धमाकेदार टीजर के बाद, शानदार ट्रेलर के साथ आया संजू

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू के टीजर के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया हैं. यह ट्रेलर काफी शानदार हैं, इस ट्रेलर में संजय के जीवन के हर समय को दिखाया गया हैं. इस ट्रेलर में संजय के अच्छे वक्त से लेकर बुरे वक्त तक को दिखाया गया हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद यह बात साफ़ हो जाती हैं कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी.

 

क्या हैं खास

फिल्म के ट्रेलर की खास बात हैं रणबीर की आवाज में इंट्रो. जी हाँ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत के साथ संजय का किरदार निभा रहे रणबीर कहते है कि मैं खडूस हूँ, बुरा हो, कमीना हूँ, लेकिन मैं टेररिस्ट नहीं हूँ. यह डायलोग आपके दिल को छु जायेगा. इसके साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया एक एक सीन फिल्म को देखने के लिए आपको बेताबी बढायेगा. फिल्म में आपको सितारों की भरमार नजर आएगी.

 

कब हो रही हैं रिलीज

आपको बता दे कि रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली हैं. विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के बैनर तले बन रही यह फिल्म राजकुमार हिरानी ने निर्देशित की हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ में परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, बमन ईरानी, सोनम कपूर और विकी कौशल नजर आयेंगे.

 

Rohit