Entertainment

अच्छा है कि एक ही दिन बाप-बेटी की फिल्म नहीं आ रही है

मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए सारा अली खान ने भी तय किया कि वे बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.यही वजह है कि तब हैरत भी नहीं हुई, जब उन्होंने अभिनेत्री बनने की इच्छा जाहिर की. कई महीने की कोशिश के बाद उन्हें अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ के लिए साइन कर लिया गया.

जरा से बेचैन लेकिन बहुत खुश हैं पापा

सारा ने अपने ड्रीम डेब्यू के लिए उत्तराखंड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी है. जाहिर है कि अपनी बेटी के लिए पापा सैफ, बहुत खुश हैं. हालांकि इसके साथ ही 47 साल के सैफ थोड़े चिंतित भी हैं. उस इंसान के लिए, जो दो दशक से भी ज्यादा वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में है और जिसने बॉलीवुड के सारे उतार-चढ़ाव देख रखे हों – इस मौके पर थोड़ा चिंतित होना स्वाभाविक भी है. आखिरकार, उसकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती कदम रख रही है.

अच्छा है कि एक ही दिन बाप-बेटी की फिल्म रिलीज नहीं हो रही

अपनी बेटी सारा की पहली फिल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट साझा करते हुए सैफ ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि कालाकांडी और केदारनाथ एक ही साल में रिलीज हो रही है. अच्छा है कि एक ही दिन नहीं रिलीज हो रही. ऐसा होता तो बड़ी गड़बड़ मच जाती. मैं सारा को लेकर बेहद एक्साइटेड और खुश हूं. जैसे-जैसे उसकी फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, मुझे ऐसे लग रहा है, जैसे मेरी ही फिल्म रिलीज होने वाली है. हालांकि उसकी फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइट होने का वक्त अभी नहीं आया है. पहले मैं उसकी फिल्म ठीक से देख लेना चाहता हूं.

बेटी के अभिनय को लेकर कॉन्फिडेंट

हालांकि इसको लेकर मैं कॉन्फिडेंट हूं कि वो फिल्म में अच्छा अभिनय करेगी. कुल-मिलाकर सैफ अपनी बेटी को लेकर खुश हैं कि उसने ज्यादा सलाह किए बगैर अपने ही दम पर एक बेहतरीन प्रोजेक्ट चुना है.