Reader's Choice

प्यार होने पर कुछ ऐसा होता हैं एहसास

प्यार इश्क और मोहब्बत एक ऐसा एह्साल हैं जिसने हर दिल को छुआ हैं, दुनिया में हर एक व्यक्ति होगा जिसने कभी न कभी किसी न किसी से प्यार किया और सही मायेने में यह सच भी हैं. पुरे जीवन में किसी न किसी से कभी न कभी आकर्षण तो होता ही है और जब प्यार होता हैं तो सबकुछ होता हैं पर कुछ समझ नहीं आता. प्यार करने की ना कोई उम्र होती है और न ही कोई सीमा, यह तो हद से आगे बढ़कर होता हैं, लेकिन क्या आपका प्यार सही हैं य महज आकर्षण हैं, इसका पता लगाना भी बहुत जरुरी हैं. ऐसे में हम आपको आज प्यार और उससे जुड़े कुछ सिम्पटम्स बताने जा रहे है, जिससे आपको इस बात का पता चल जायेगा कि आपको सच में प्यार हुआ हैं.

 

सबकुछ होता हैं पर कुछ नजर नहीं आता

आपको अगर प्यार होता हैं तो उसके होने के कुछ संकेत हम आपको बता रहे हैं, सबसे पहले अगर आपको प्यार हुआ हैं तो आपको अपने पार्टनर के आलावा किसी की भी बात पसंद नहीं आयेगी. आप हर जगह अपने पार्टनर की ही तलाश में रहेंगे. जब आप अकेले होंगे तो आपके मन में आपके पार्टनर के ही ख़याल आयेंगे. वही अगर आप अकेले में अपने पसंदीदा गाने को सुनते हुए अपने पार्टनर को याद कर रहे हैं तो समझ लीजिये आपको प्यार हो गया. इतना ही नहीं जब भी आप अपने प्यार  के साथ होते हैं तो उससे लड़ते झगड़ते हैं और उसके चले जाने के बाद में अपने पार्टनर को मीस करते हैं अगर आपके साथ एसा होता हैं तो समझो की आपको प्यार हो गया हैं.

 

दुसरो से बुराई नहीं सुन सकते

अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उसकी बुराई किसी से भी नहीं सुन सकते, आप हमेसा अपने पार्टनर को याद करते हो और उकसे चले जाने  पर आप उसे बार बार फोन करते हो तो आप प्यार में हैं. इतना ही नहीं अगर आप अपने पार्टनर को किसी और से बात करते हुए नहीं देख सकते हो और अगर वह किसी से बात करता हैं तो आप गुस्से से आग बबूला हो जाते हो तो समझ जाइए की आपको प्यार हो गया हैं .