अमीर बनना है तो सुबह उठते ही इस मंत्र को तीन बार बोलें, हो जायेंगे मालामाल

अपनी जिन्दगी में सफल होने के लिए हर व्यक्ति बहुत कुछ करना चाहता है और वह व्यक्ति उस कार्य को करने के लिए जीतोड़ मेहनत करता है. इतनी मेहनत करने के वाबजूद भी वह व्यक्ति असफल हो जाता है. लेकिन कुछ लोगों किस्मत इतनी अच्छी रहती है उनको बिना कुछ मेहनत किये सब कुछ आसानी से हासिल हो जाता है. लेकिन ऐसे लोग बहुत कम होते है जिन्हें बिना मेहनत किये सब कुछ आसानी से मिल जाता है. आजकल के दौर में किसी भी इंसान को इतनी आसानी से नौकरी नहीं मिल पाती है. जिस कारण से भी कई लोग डिप्रेशन का भी शिकार हो जाते है. इसलिए आज हम आपको ऐसी कई समस्याओं से निजात पाने के लिए 3 ऐसे बेहद ही लाभकारी मंत्र बताएंगे जो सफल बनने में आपकी मदद करेंगे.

 

पहला मंत्र

मंगलम् भगवान विष्णु मंगलम् गरुड़ ध्वज I
मंगलम् पुंडरीकाक्ष मंगलाय तनो हरी I

इस मंत्र का जो लोग जाप करते वह व्यक्ति अपनी जिंदगी में बहुत खुश रहेगा. इस मंत्र के जाप से घर में सुख- समृद्धि मिलने लगती है. और आपके पुराने से पुराने बिगड़े हुए और रुके काम बनने लगेंगे. और अपने जीवन में आपको सुख का अहसास होने लगेगा. लेकिन इस मंत्र का जाप करने का एक सही समय होता है. यदि आप इसे सुबह के समय बोलेंगे तो आपको अच्छा फल प्राप्त होगा. और इसका अहसास आपको कुछ दिनों में लगने लगेगा.

दूसरा मंत्र 

गुरुब्रह्मा गुरुविष्णु गुरुदेवो महेश्वर I

परमब्रह्मा तस्मै श्री गुरुवे नमः I

सफलता हासिल करने के लिए यह दूसरा मंत्र है. इस दुसरे मंत्र को सुबह के समय जाप करने से गुरुओं को नमन किया जाता है. और इस मंत्र का जाप करने से जीवन में सुख-शांति आती है. ऐसा कहा जाता है इस मंत्र का जाप करने से अपने गुरुओं को याद किया जाता है इसलिए सुबह उठकर हमें उन्हें स्मरण करते है. इस मंत्र का जाप करने से काफी जल्दी से इसके अच्छे परिणाम सामने आने लगते है.

 

तीसरा मंत्र

कराग्रे वसते लक्ष्मी कर मध्ये सरस्वती I

कर मूले गोविंदाय प्रभाते कर दर्शनम् I

इस तीसरे मंत्र को बिस्तर में से ही जाप करते है. यह मंत्र भी सफलता प्राप्त के लिए बेहद अच्छा रहता है. इस मंत्र को जाप करते समय अपने हाथ आगे की तरफ किताब के जैसे खोल लें इसके वाबजूद मंत्र का जाप करे. इस मंत्र को खुलें हाथों से करने से करने फल की प्राप्ति होती है. यदि आप प्रतिदिन इस मंत्र का उपयोग करते है तो जल्दी ही आपको बदलाव दिखने लग जाएगा.