Reader's Choice

अमीर घरानों से संबंध रखती है इन क्रिकेटर्स की बीवियां, देखना न भूलें !

Sports

यदि ग्लैमरस लाइफस्टाइल की बात करें तो क्रिकेट की दुनिया भी काफी रंगीन है. क्रिकेटर्स की लाइफस्टाइल भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से कम नहीं है. खेल जगत का ताल्लुकात भी काफी अमीर घरानों से है. इन क्रिकेटर्स के ऊपर मां लक्ष्मी भी बेहद प्रसन्न रहती है. इन क्रिकेटर्स की कई लड़कियां दीवानी होती है जब इन क्रिकेटर्स की शादी होती है बहुत लड़कियों के दिल टूट जाते है और उनके सारे सपने कांच की तरह टूट जाते है. बहरहाल आज हम बात कर रहे है कुछ ऐसे क्रिकेटर्स की बीवियों जो रईस घरानों से है. तो देर किस बात की आइये जानते है क्रिकेटर्स की कुछ रईस बीवियों के बारे में.

 

मोहम्मद शमी-हसीन जहा

मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन है. दोनों की शादी 2014 में हो गई थी. कोलकाता की पूर्व मॉडल हसीन के पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के मशहूर बिजनेसमैन हैं. हसीन के पिता का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है.

 

सचिन तेंदुलकर-अंजलि मेहता

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी का बारे में आपने : ए बिलियन ड्रीम्स’ में देख ही चुके हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने साल 1995 में मुंबई की डॉक्टर अंजली मेहता के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. सचिन और अंजली की शादी हो रही थी तब अंजली के पिता मुंबई के जानेमाने बिजनेसमेन हुआ करते थे.

 

रोहित शर्मा-रितिका सजदेह

एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक लगाने वाले रोहित शर्मा की शादी उनकी बचपन की प्रेमिका वाली रितिका सजदेह से साल 2015 में हुई थी. रितिका सजदेह के पिता के पिता मुंबई के पॉश एरिया कफ परेड में रहते है जबकि रितिका का भैया जिनका नाम बंटी सजदेह है वें ‘सेलिब्रिटी मैनेजर’ हैं.

 

हरभजन सिंह-गीता बसरा

भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज हरभजन सिंह और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ साल 2015 में शादी के पवित्र बंधन से बंध गए थे. भज्जी की पत्नी गीता बसरा के पिता राकेश इंग्लैंड में बिजनेसमैन हैं.

 

वीरेंद्र सहवाग-आरती अहलावत

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व धमाकेदार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने साल 2004 में दिल्ली की रहने वाली आरती अहलावत के साथ शादी हो गई थी. धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के पिता सूरज सिंह दिल्ली के पापुलर वकील है.

 

और पढ़िए….

भारतीय टीम के चेज मास्टर हैं कोहली, लेकिन इन 3 का साथ भी हैं जरुरी

पहले मैच में शून्य पर आउट हो गए थे सचिन, जानिए रोचक कहानी

भारतीय टीम के चेज मास्टर हैं कोहली, लेकिन इन 3 का साथ भी हैं जरुरी