श्रीदेवी की मौत बनी एक “रहस्य”

बॉलीवुड की हवा हवाई कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार को निधन हो गया. पहले उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी, वहीँ अब श्री देवी की डेथ ने एक नया मोड़ ले लिया है. दरअसल पोस्टमार्टम के बाद में श्री की मौत की कुछ और ही वजह सामने आई हैं. जिसके अनुसार श्री देवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई हैं. हालाँकि यह बात उनके चहाने वालो और जानने वालो के लिए काफी चौकाने वाली हैं. लेकिन कुछ भी हो बॉलीवुड की यह एवरग्रीन स्टार अब हमारे बिच नहीं हैं.

 

क्या कहती हैं फॉरेंसिक रिपोर्ट

जहां श्रीदेवी के प्रशंसक अपनी इस पसंदीदा कलाकार की मौत के सदमे से उबरे नहीं है वहीं फॉरेंसिक रिपोर्ट ने श्री की मौत के रहस्य को और बड़ा दिया हैं. दरअसल फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्री देवी के खून में शराब के अवशेष मिले हैं और शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर बताई जा रही हैं. इसी के साथ रिपोर्ट में लिखा हैं कि श्री ने अपना संतुलन खो दिया था और इसी के चलते वे बाथटब में गिरी और डूब गई.

 

कमरे में अकेली थी श्रीदेवी

आपको बता दे कि श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी के सिलसिले में दुबई गई थी. जहाँ श्रीदेवी के साथ में उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी गई थी. हालाँकि श्रीदेवी शादी के फंक्सन ख़त्म होने के बाद भी दुबई में ही रही, जबकि उनके पति और बेटी मुंबई वापस आ गए थे. लेकिन शनिवार को जब डिनर डेट पर जाने के लिए पति बोनी कपूर दुबई वापस गए तो श्रीदेवी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला.  काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद बोनी ने जबरजस्ती दरवाजा खोला तो श्रीदेवी उन्हें बाथटब में मिली.

Rohit