बॉलीवुड के हीरो होने के साथ एक सफल बिजनेसमैंने भी हैं अन्ना

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी बॉलीवुड के मोस्ट फिट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं हालाँकि इस समय वे फिल्मो में पूरी तरह से एक्टिव नहीं हैं लेकिन फिर भी अपनी एक आधा फिल्मो और टीवी सीरियल में ही नजर आ रहे है. लेकिन ऐसा नहीं है कि सुनील के पास ऑफर नहीं हैं बल्कि सुनील फिल्मो के चुनाव में सतर्कता बरत रहे हैं. ऐसे में आप सोच रहे होंगे की अगर सुनील के पास फिल्मो से जुड़े काम नहीं है तो वो क्या कर रहे है और उनका गुजारा कैसे चल रहा हैं तो आपको बता दे कि सुनील शेट्टी एक बिजनेसमैन हैं और उनका सालाना टर्न ओवर करोडो में हैं, आइये जानते हैं सुनील शेट्टी के बारे में कुछ दिलचस्प बाते.

 

100 करोड़ की कमाई हर साल

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के एक जाने माने कलाकार हैं लेकिन वो बीते कुछ समय से फिल्मो से दूर हैं. सुनील एक फिल्म स्टार होने के साथ साथ एक बड़े बिजनेसमेन भी हैं. उनके बिजनेस की अगर बात करे तो वो हर साल 100 करोड़ रूपए अपने व्यवसाय से कमाते हैं . वही मुंबई में उनके H20 नाम से बारोर रेस्टोरेंट भी हैं. इसके साथ साथ उनके साऊथ में भी रेस्टोरेंट हैं , वहीं उनका पॉपकॉर्न नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी है. आपको बता दे कि सुनील शेट्टी का खुद का बुटिक भी हैं. वह जितने सफल कलाकार रहे उतने ही सफल कारोबारी भी हैं.

 

सुनील शेट्टी की पत्नी भी हैं बिजनेसमैंन

आपको बता दे कि सुनील शेट्टी जहाँ बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार हैं वहीं वो एक बेहतरीन व्यापारी भी हैं, वहीं सुनील शेट्टी की बीवी भी एक सफल बिजनेसमैन हैं, मुंबई में उनका आर हाउस नाम से एक होम डेकोर हैं.  वहीं आपको बता दे कि सुनील शेट्टी के दो बच्चे हैं . फिल्मो से दूर होने के बावजूद भी सुनील शेट्टी होटल और अपने व्यवसाय को लेकर व्यस्त हैं, इसके साथ ही वो फ़िल्मी उद्धोग को बढाने और समाज सुधार के कार्यो में एक्टिव हैं.