Entertainment Movies

सुशांत ने बचाई सारा अली खान की जान, केदारनाथ का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो गया हैं. इस टीजर में केदारनाथ में आई प्राकृतिक अपदा का पूरा दृश्य सभी के सामने नजर आ जायेगा. यह फिल्म आप सभी को भूतकाल में ले जाएगी, और केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा से सीधे तौर पर जोड़ देगी. सारा अली खान की इस डेब्यू फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया हैं. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

क्या हैं फिल्म की कहानी

यह फिल्म केदारनाथ की आपदा की कहानी को पर्दे पर उतारेगी. इसी के साथ यह फिल्म मुक्कू और मंसूर की लैब स्टोरी को दिखाएगी. जहां मंसूर के किरदार में आपको सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे, वहीं मुक्कू के किरदार में सारा अली खान नजर आएगी. यह फिल्म केदारनाथ मंदिर के 13 किलोमीटर के उसी मार्ग की कहानी हैं जहां आज से 5 साल पहले साल 2013 में प्राकृतिक आपदा आई थी. फिल्म में सुशांत एक पिट्ठू मजदुर के किरदार में हैं जो पहाड़ के रास्ते पर यात्रियों को लेजाता हैं. फिल्म में सुशांत एक यात्री को जब इस यात्रा पर ले जा रहे होते हैं तभी सैलाब आता हैं. फिल्म के टीजर की शुरुआत सारा और सुशांत के किस से हुई हैं. जहां एक यात्री को सैलाब से बचाते हुए, सुशांत की मुलाकात सारा से होती है और दोनों को प्यार हो जाता हैं.

 

फिल्म से जुडी खास बात

फिल्म से जुडी ख़ास बात यह है कि फिल्म में आज से 5 साल पहले केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा को दिखने का प्रयास किया गया हैं. यह प्रयास टीजर में बखूबी दिखाया गया हैं. लेकिन फिल्म दर्शकों को इस तथ्य से कितना बांधे रखती हैं यह सोचने वाली बात होगी. वहीं फिल्म में रिलिजन और प्यार के एंगल को दिखाया हैं. जैसा की फिल्म में मुक्कू यानि सारा अली खान एक हिन्दू लड़की हैं वहीं मंसूर एक मुस्लिम लड़का, दोनों में प्यार हो जाता हैं यह एंगल क्या दर्शकों को पसंद आएगा यह देखने लायक होगा.