Tech Guru

5000 mAh की दमदार बैटरी के साथ उपलब्ध है यह बेस्ट Smartphone

स्मार्टफोन खरीदते समय हम सभी की अपनी-अपनी आवश्यकताएं व प्रमुखताएं होती हैं, हममें से कुछ अच्छे कैमरा वाले फोन को प्राथमिकता देते हैं तो कुछ बड़ी रैम वाले फोनों को पसंद करते हैं, ऐसे में कुछ उपभोक्ता ऐसे भी होते हैं जिनकी प्राथमिकता बड़ी बैटरी वाले फोनों की होती है. अगर आप भी बेस्ट बैटरी वाले स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. हम अपनी इस खबर में आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स की जानकारी देने जा रहे हैं, जो शानदार बैटरी बैकअप के साथ निरंतर प्रदर्शन प्रदान करते हैं.

Moto E4 Plus

अगर आप दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो आप Moto E4 Plus खरीद सकते हो. यह स्मार्टफोन 5000 MAH की बैटरी के साथ बाजार में उपलब्ध है. कंपनी के दावे के अनुसार एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद इस स्मार्टफोन की बैटरी को दो दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है. Moto E4 Plus में 13MP का मुख्य कैमरे के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इनके अलावा 3 जीबी रैम और 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत 9999 रुपये है.

Xiaomi Mi Max 2

बैटरी के लिहाज से यह स्मार्टफोन खरीदना भी एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. यह स्मार्टफोन 5300 MAH की बैटरी के साथ बाजार में उपलब्ध है. कंपनी के अनुसार यह फोन 60 घंटे का बैटरी बैकअप देता है. इस फ़ोन में 6.4 डिस्प्ले, 4 जीबी की रैम, 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत 16,999 रुपये है.

Lenovo P2

इस स्मार्टफोन में 5100 MAH की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह फोन 3 दिन का बैटरी बैकअप देता है. इस फ़ोन में 5.5 डिस्प्ले, 4 जीबी की रैम, 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत 10000 रुपये है.

Gionee Marathon M5 Plus

वैसे तो Gionee के फ़ोन्स मार्केट में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाएं, लेकिन अगर आप अच्छी बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो यह फोन अच्छा विकल्प हो सकता है. यह फोन 5020 MAH की बैटरी के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 2 दिन का बैटरी बैकअप देता है. इस फ़ोन में 6 डिस्प्ले, 3 जीबी की रैम, 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत 19,999 रुपये है.