Tech Guru

पुराने ज़माने की फोटोग्राफी का अनुभव कराएगा यह ऐप, हाथोहाथ नहीं मिलेगी तस्वीर

Tech Guru :-

 

बदलती टेक्नोलोजी के इस दौर में सबकुछ आसान हो गया हैं, अब तस्वीरों को ही ले लीजिये, जहाँ पहले तस्वीरों को क्लिक करने के लिए कितनी मशक्कत करना पड़ती थी. वहीं अब आसानी से हाई क्वालिटी की तस्वीर क्लिक की जा सकती हैं. जहाँ पहले पुराने केमरो में तस्वीरों को क्लिक करने से पहले कैमरे की रोल खरीदो, फोटो क्लिक करो फिर उस रोल को धुलवाने डालो, फिर कही जाकर 5 से 10 दिन में आपको तस्वीरे मिलती थीं. लेकिन अब तो आप हाथो हाथ हाई क्वालिटी की तस्वीरों को क्लिक कर उन्हें आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन ऐसे में एक ऐसा ऐप आया हैं जो आपको पुराने ज़माने की याद दिलायेगे, इस एप के जरिये आप पुराने जमाने की फोटोग्राफी का अनुभव ले सकेंगे.

 

क्या हैं खास इस एप में

आपको बता दे कि यह ऐप आपको पुराने ज़माने की फोटोग्राफी के अनुभव का एहसास कराएगा. इसके द्वारा आप पुराने जमाने का पूरी तरह अनुभव करेंगे. इस ऐप का नाम हैं Gudak Cam जो कि आपको पुरने ज़माने में ले जायेगा. इस ऐप के द्वारा आप फोटो क्लिक करके तुरंत नही देख सकेंगे बल्कि आपको यह तस्वीर 3 दिन बाद देखने को मिलेगी. इस ऐप में फोटो 24 घंटे के बाद डेवलप होना शुरू करता हैं. जापान और कोरिया में मशहूर हो चूका यह ऐप फोटो क्लिक करने पर पुराने जमाने के कमरों की तरह आवाज करता हैं.

 

कुछ अन्य फीचर्स

जैसा की हमने आपको बताया यह ऐप पुराने ज़माने की फोटोग्राफी को अनुभव करने के लिए बनाया गया हैं, इसके द्वारा आपको फोटो क्लिक करते समय पुराने समय की याद आ जाएगी. इसके साथ ही इसमें फोटो एक दिन बाद डेवलप होना शुरू होता हैं और तस्वीर तीन दिन के बाद मिलती हैं. अगर बात करे इसके अन्य फीचर्स की तो इसमें आपको व्यू फाइंडर मिलता हैं जो कि कैमरों में दिया जाता हैं, वहीं  40 एमबी  का यह ऐप तस्वीरों को बिलकुल पुराने ज़माने की तरह दिखाता हैं. अगर आप भी शौकीन हैं पुराने ज़माने की कलासिक फोटोग्राफी के तो यह ऐप आपके लिए हैं.

मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करे..

 

ये भी पढ़े

इस ट्रिक से कोई भी देख सकता है आपके फोन का सारा डाटा

आपका स्मार्टफोन असली है या नकली, ऐसे करें पता

फ़ोन को करना चाहते हो फास्ट तो अभी डिलीट कर दे ये ऐप्स