Tech Guru

इस ट्रिक से कोई भी देख सकता है आपके फोन का सारा डाटा

Tech Guru

गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसा फ्री एप उपलब्ध है, जिसकी मदद से आप किसी के भी फोन का सारा डाटा जैसे फोटो, वीडियो, मैसेज, ऐप्स, फाइल, कॉन्टैक्ट, म्यूजिक, देख सकते है. ऐसा करने के लिए आपको इस फ्री एप को उस फ़ोन इनस्टॉल करना होगा. ऐसा करने के बाद आप उस फ़ोन का सारा डाटा दुनिया में कहीं भी बैठकर देख सकते हो. आइये जानते है इस एप के बारे में.

 

सेव भी कर सकते है डाटा

गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद यह एप करीब 57MB की साइज़ का है. इस एप से आपको फ़ोन की सारी डिटेल तो मिलती ही है, साथ ही आप उस डाटा को सेव भी कर सकते हो. जैसे उस फ़ोन के फोटो और वीडियो को अपने फोन या कम्प्यूटर पर सेव कर सकते हो. इसके अलावा आप उस फ़ोन के स्क्रीनशॉट भी ले सकते हो.

 

 

आसन है इनस्टॉल करना

इस एप को इनस्टॉल करना बहुत ही आसान है. इसके लिए आपको अलग से कोई सेटिंग करने की जरुरत नहीं होती है. आप किसी भी फोन में इस ऐप को इन्स्टॉल करके आसानी से उसे हैक कर सकते हैं. इस ऐप को 5 करोड़ से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया गया है.

 

कैसे करें उपयोग

AirDroid नाम के इस एप को फोन में इंस्टाल करने के बाद सबसे पहले आपको Sign up करना होगा. यहाँ आपसे ई-मेल आईडी मांगी जाती है. Sign up करने के बाद आपको Tools के ऑप्शन नजर आएगा, उस पर क्लिक करें. यहाँ पर Find Phone पर जाकर ऑप्शन को ON कर लें, ऐसा करने से इस फोन की लोकेशन को हमेशा ट्रैक कर सकते हैं. अब नीचे की तरफ दिए गए Me के ऑप्शन पर जाएँ और Settings पर क्लिक करें फिर रिमोट ट्रांसफर में जाकर Always allow को सिलेक्ट कर लें. इसके अलावा चेक अपडेट ऑटोमैटिकली को ऑफ कर लें. साथ ही, Require confirmation को भी ऑफ करें. अब अपने सेटिंग में जाकर एप में जाकर इस एप की नोटिफिकेशन बंद कर दे. ऐसा करने से उस यूजर को ऐप्स से डाटा चोरी होने के बारे में पता नहीं चलेगा. अब उस फ़ोन का डाटा देखने के लिए अपने फ़ोन या कंप्यूटर पर web.airdroid.com वेबसाइट ओपन करें और उस ई-मेल ID को डालें जो फोन में डाली थी. आपके सामने फोन का सारा डाटा आ जाएगा.

पढ़िए और भी मजेदार ख़बरें

आपका स्मार्टफोन असली है या नकली, ऐसे करें पता

बच्चों के लिए फेसबुक ने लांच किया मैसेंजर किड्स, पेरेंट्स रख सकेंगे नजर

फ़ोन को करना चाहते हो फास्ट तो अभी डिलीट कर दे ये ऐप्स