प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल, लेकिन हकीकत जानेंगें तो हैरान रह जायेंगें

आये हर दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले मामला सामने आता है, जिसके मुताबिक एक नाबालिग लड़की को सेक्‍स रैकेट के लि‍ए blackmale किया गया है. मामले के अनुसार कहा जा रहा है कि पहले लड़की के boyfriend ने उसके खाने में नशे की दवाई मिलायी और फिर नशे की हालत में लड़की का रेप कर डाला. सिर्फ यही ही नहीं. बेशर्मी की हर हद पार करते हुए लड़के ने इस पूरे दृश्य हर एक चीज की वीडियो को रिकॉर्डिंग भी की और अब वो उसी वीडियो के बिनाह पर लड़की को blackmale करता रहा है.

 

 

मामला jab सामने आया तो पीड़ित ladki ने आवाज उठाई है कि किसी भी तरह उसको दोषी को सजा दी जाये वरना वो आत्महत्या कर लेगी. पीड़ित लड़की ने रो-रो कर पूरी बात बताई और कहा कि लाख मना करने के बाद भी उसके आरोपी boyfriend ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो social media पर डाल दिया है. मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 15 साल है. उसके अनुसार उसके boyfriend ने इस पुरे घटना से कुछ समय पहले ही उससे शादी का वादा भी किया था. लड़की की माने तो वो आरोपी के इस झांसे में फंस गयी थीं.

 

शादी का बहाना बनाकर लड़का को अपनी मामी के घर पर gazipur ले गया था. वहीँ पर ladki के खाने में लड़के ने नशीला पदार्थ मिला दिया था और इसके बाद इस पूरी घटना को उसने अंजाम दे डाला. ladki ने बताया कि, “मैं उसके साथ गाजीपुर गयी थी जहाँ उसने मुझे खाना दिया. मैंने खाना खाया और उसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं. मैं अपने होश में आई तो लड़का बदल गया था और वो मुझे blackmale करने लगा और उसने मुझे वो video भी दिखाया.”

 

और इतना ही नहीं बल्कि लड़की ने तो इस बारे में aur भी खुलासे किया है. और उसने बताया था कि जब लड़के ने उसे लेकर गया तो ये बात उसकी maa को भी पता थी. उसने video दिखा कर मुझे कहा था कि अब मैं उसके दोस्तों से भी संबंध बनाऊं वरना वो video को viral कर देगा. मैं बहुत डर गयी थी . लड़की ने यह भी bataya कि जब वो दोनों लोग घर से भागे थे तो wo कपडे और पैसे भी लेकर गयी bhag gai थी जबकि लड़का खली हाथ ही aaya था. भागने के दौरान जो भी पैसे खर्च हुए वो सब लड़की के ही था. लड़की ने कहा की अब उसका video वायरल हो गया hai अब कुछ नहीं किया जा सकता है मगर अब वो चाहती है लड़के को कड़ी से कड़ी सज़ा मिले. इस बारे में बात करते है बलि‍या के s p मनोज कुमार झा ने बताया कि,इस पुरे मामले का एक video आया है जो कि‍ अश्लील तरह का बनाया गया है.

News sorce – tadkanews.co

Anu Malhotra