संजू’ के साथ आये रणबीर, टीजर आपको दिखा देगा संजय की पूरी कहानी

बॉलीवुड के सांवरियां रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म संजू के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई हैं. और अब फिल्म 29 जून को दर्शको के बिच में आ जाएगी. ऐसे में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. इस टीजर के लाँचिंग इवेंट पर फिल्म की स्टार कास्ट से रणबीर कपूर ही शामिल थे. रणबीर के साथ इस टीजर लाँच इवेंट पर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा मौजूद थे.

 

क्या खास है टीजर में

इस टीजर की शुरुआत होती हैं रणबीर कपूर के जेल से बाहर आते हुए. यह जेल पुणे की येरवाडा जेल की तरह दिखती हैं. लेकिन रणबीर यहां संजय दत्त के अंदाज में मस्ती करते हुए दीखते हैं. और अपनी कहानी काफी फनी तरीके से बताते हैं. इस कड़ी में संजय के अलग अलग लुक और अलग अलग जनरेशन नजर आती हैं. फिर आखिर में संजय की एक जनरेशन वाला लुक कहता हैं कि क्या बिच बिच से कहानी सुना रहे हो. कहानी छोटे से शुरू करो. फिर दिखाई देता हैं स्क्रीन पर ड्रामा, एक्शन और इमोशन.

 

क्या ख़ास हैं फिल्म में

यह फिल्म बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त की बायोपिक हैं जिसका निर्माण किया हैं उनके ख़ास दोस्त विधु विनोद चोपड़ा ने और निर्देशन किया हैं एक और करीबी दोस्त राजकुमार हिरानी ने. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. रणबीर लुक में तो रणबीर की तरह दीखते हैं साथ ही उन्होंने संजय के रोल को निभाने में पूरा न्याय किया हैं. फिल्म के लिए उनके द्वारा की गई मेहनत साफ़ दिखाई देती हैं. फिल्म में रणबीर के साथ में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा और परेश रावल जैसे कलाकार भी नजर आयेंगे. जब तक आप देखिए फिल्म का ट्रेलर.

Rohit